इंद्राणी के यूरीन की रिपोर्ट पर उठा विवादः अस्पताल का दावा- गोलियां खाई, फॉरेंसिक लैब का इनकार

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 08:23 AM (IST)

मुंबई: शीना हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने गत शुक्रवार को जरूरत से ज्यादा गोलियां खाने का मामला भी इस केस की तरह उलझता दिख रहा है। दरअसल इंद्राणी के खून और यूरीन की जांच रिपोर्ट अलग-अलग आ रही है जो दूसरी ओर इंद्राणी की हालत अब भी सुधार नहीं है। मुंबई के निजी हिंदुजा हॉस्पिटल की रिपोर्ट में इंद्राणी के शरीर में गोलियों के अंश मिले हैं।

यूरीन टेस्ट की रिपोर्ट बताती है कि इंद्राणी ने तनाव दूर करने वाली गोलियां खाई थीं जबकि इससे पहले कैलिना फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट निगेटिव बताई गई थी। उसमें कहा गया था कि इंद्राणी के शरीर में दवा के अंश नहीं मिले हैं। इंद्राणी को बाइकुला जेल से शुक्रवार दोपहर बेहोशी की हालत में जे.जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब गैस्ट्रिक टेस्ट में दवा का कोई अंश नहीं मिला था इसलिए खून और यूरीन के नमूने जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजे गए थे।

वहीं इस मामले में मुख्य सचिव ने सतबीर सिंह ने कहा कि डॉक्टर दोनों रिपोर्ट का मिलान करेंगे, हमें फाइनल रिपोर्ट का इंतजार है, हमने जेल आई.जी. से भी सात दिन के भीतर हर पहलू की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है। पुलिस ने इंद्राणी की वकील को भी मिलने की इजाजत नहीं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News