शीना हत्याकांड: पुलिस ने कहा इंद्राणी से ‘‘कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल’’

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2015 - 09:18 PM (IST)

मुंबई: एक स्थानीय अदालत ने आज शीना बोरा हत्याकांड के मुख्य आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और श्यामवर राय की पुलिस हिरासत सात सितंबर तक के लिए बढ़ा दी। 

उधर, अभियोजन का कहना है कि इस मामले में अभी भी ‘‘एक बड़े दायरे’’ को जांच में समेटना बाकी है और इंद्राणी ‘‘सहयोग नहीं कर रही हैं और उनसे कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल’’ है। तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत की 14 दिन की समयसीमा खत्म होने से दो दिन पहले आज दोपहर कड़ी सुरक्षा के बीच उपनगर बांद्रा में न्यायाधीश एसएम चांदगडे की अदालत में पेश किया गया।  
 
अदालती कार्यवाही के बाद उन्हें फिर से आगे की पूछताछ के लिए खार पुलिस थाने ले जाया गया। हिरासत का अनुरोध करते हुए विशेष लोक अभियोजक वैभव बागडे ने कहा,‘‘आरोपी इंद्राणी सहयोग नहंी कर रही हैं।’’ बागडे ने कहा, ‘‘जांच का दायरा बड़ा है। आरोपी से कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल है। 
 
उन्होंने हत्या की साजिश के लिए ईमेल और इंटरनेट जैसे आधुनिक उपकरणों का प्रयोग किया है। अब तक हुई प्रगति पहले से ही सामने है। हमने एक भी दिन व्यर्थ नहीं किया है। उन्होंने पीड़ित के नाम से झूठे ईमेल भेजे। उन्होंने इंद्राणी फर्जी ईमेल आईडी बनाई। जांच के दायरे को देखते हुए हिरासत कम है।’’ उन्होंने कहा कि यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि और किस किस ने इंद्राणी की मदद की और पुलिस को जांच के लिए और समय चाहिए।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News