भाजपा ने लालू, नीतीश, कांग्रेस से 25 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने की मांग की

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 11:54 PM (IST)

पटना: भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगामी विधानसभा चुनाव में अगले पांच सालों के लिए फिर से चुने जाने पर 2.70 लाख करोड रूपये के पैकेज की घोषणा को लेकर प्रहार करते हुए राजद, कांग्रेस और जदयू से पिछले 25 वर्षों का हिसाब देने की मांग की है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज एक विज्ञप्ति जारी करके राजद, कांग्रेस और जदयू नेता नीतीश कुमार से पिछले 25 वर्षों के अपने शासनकाल का हिसाब देने को कहा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 1990 से लेकर 2000 तक राजद का फिर वर्ष 2000 से 2005 तक राजद-कांग्रेस का बिहार में राज रहा। 
 
लालू यादव व सोनिया गांधी बताये कि इन 15 सालों में बिहार दुर्दशाग्रस्त क्यों रहा। नीतीश कुमार नीत राजग शासनकाल में उपमुयमंत्री रहे सुशील ने कहा कि राजद-कांग्रेस के 15 वर्षों के कथित जंगलराज का हिसाब देने में अगर नीतीश कुमार के हाथ पांव फूल रहे हों तो कम से कम भाजपा से गठबंधन टूटने के बाद के 25 महीनों का ही हिसाब दे दें।  
 
उन्होंने आरोप लगाया कि दस वर्षों तक मुयमंत्री रहने वाले नीतीश कुमार सूबे के 10 प्रतिशत घरों में भी जब शौचालय व पेयजल की व्यवस्था नहीं कर पाए तो अब विदाई की घडी आने पर वादों की झडी लगा रहे हैं। देश की हर थाली में बिहार के दो-दो व्यंजन होने का वादा क्या पूरा हो गया? हर गांव को पक्की सडक से जोडने, गांव की गलियों को पक्का करने, नालियां बनवाने की याद 10 वर्षों के बाद क्यों आ रही है। बिजली पहुंचाने सहित अपने 10 प्रतिशत वादे को भी क्या नीतीश कुमार पूरा कर पाए हैं? 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News