शीना बोरा हत्याकांड: आमने-सामने बैठाकर हुई इंद्राणी-पीटर से पूछताछ!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 03:11 PM (IST)

मुंबई: बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस ने आज स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी का बयान दर्ज किया और समझा जाता है कि उनकी मौजूदगी में ही उनकी पत्नी इंद्राणी और दो अन्य आरोपियों से पूछताछ की गई।  मुखर्जी अपना बयान दर्ज कराने साढ़े दस बजे खार पुलिस थाना पहुंचे। हत्याकांड में कथित रूप से शामिल इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को भी वहां लाया गया।  

समझा जाता है कि पुलिस ने पीटर और उनके वकील की मौजूदगी में तीनों आरोपियों से पूछताछ की। 24 अगस्त को गिरफ्तारी के बाद शायद यह पहला मौका है जब इस तरह का आमना सामना कराया गया है। इंद्राणी मुखर्जी पर आरोप है कि वित्तीय विवाद को ले कर उसने 2012 में पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय की मदद से शीना की हत्या की थी। शीना एक अन्य पूर्व पति से इंद्राणी की बेटी थी।

पीटर पिछले हफ्ते पुलिस स्टेशन गए थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने उनका लिखित बयान स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने उनसे कहा था कि जब जरूरत पडेगी उन्हें पूछताछ के लिए बुला लिया जाएगा। इससे पहले, एक स्थानीय अदालत ने तीनों आरोपियों- इंद्राणी, संजीव खन्ना और श्याम राय - की पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक बढ़ा दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News