पत्नी को ठीक करने की आड़ में बर्बाद कर दी कई जिंदगियां!

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2015 - 02:47 PM (IST)

आगरा: मानसिक रूप से बीमार अपनी पत्नी को ठीक करने के लिए एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया कि आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, एक शख्स ने कथित तौर पर एक तांत्रिक की सलाह से 4 नाबालिग लड़कियों का बलात्कार कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि हत्यारे शख्स ने अपना गुनाह कबूलते हुए कहा कि उसने ही ये हत्याएं की है और वह 3 अन्य नाबालिग की तलाश कर रहा था।

उसने कहा कि वह 3 और नाबालिगों के साथ बलात्कार कर उनकी हत्या करना चाहता था। उसका कहना था कि तांत्रिक ने उसे ऐसा करने को कहा था, जिससे उसकी पत्नी ठीक हो जाएगी। उसने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि तांत्रिक ने उसे कहा था कि अगर वह 7 नाबालिग लड़कियों की हत्या करता है तो उसकी पत्नी सही हो जाएगी।

हालांकि शख्स ने बातचीत में बताया कि उसने कोई भी हत्या खुद नहीं की। उसके बदले सारी हत्याएं उसका दोस्त ललुआ करता था। उसका दावा है कि ना तो उसने कोई भी बलात्कार किया और ना ही उसने खुद कोई हत्या की। सोनू का कहना है कि जब उसने ललुआ को तांत्रिक की सलाह के बारे में बताया तो वह खुद ही उसकी मदद करने को तैयार हो गया। ललुआ को बीते मंगलवार मथुरा में भीड़ ने थाने से घसीटकर मार डाला था। भीड़ का आरोप था कि ललुआ ने 12 साल की एक लड़की का बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News