पति करता था दफ्तर में गंदा काम, पत्नी ने खोली पोल

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2015 - 12:09 PM (IST)

बेंगलुरु: एक महिला को जब इस बात का पता लगा कि उसका पति अपने दफ्तर में फीमेल को-वर्कर्स सेक्शुअल फेवर्स के लिए परेशान करता है तो उसके पैरों तले जमीन निकल गई। इसके बाद महिला ने अपने पति को सबक सिखाने का फैसला किया। जानकारी मुताबिक 28 साल की दीपा (काल्पनिक नाम) की शादी एक ट्रैवल फर्म में काम करने वाले हरिकृष्णा से हुई थी। शादीशुदा जिंदगी के दस साल बिताने के बाद एक दिन अचानक दीपा को पता लगा कि उसका पति सेक्शुअल फेवर्स के लिए फीमेल को-वर्कर्स परेशान करता था। 
 
अगर महिलाएं बात न माने तो हरिकृष्णा उन्हें नौकरी से निकाल देता है। इसके बाद दीपा ने अपने पति को समझाया कि इन हरकतों से बहुत सारे परिवारों को तकलीफ पहुंच रही है। हरिकृष्णा ने दीपा के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और आगे भी अपनी हरकतें जारी रखीं। इसके बाद दीपा ने अपने पति की को सबक सिखाने की ठान ली। दीपा ने सबसे पहले फेसबुक के जरिए पीड़ित के पति विनय का पता लगाया। दीपा ने फेसबुक पर विनय को अपनी पति के बारे में सारी बात बताई।

दीपा ने विनय से कहा कि वह अपनी पत्नी को काम पर न भेजे, क्योंकि उसका बॉस उसका यौन उत्पीडऩ कर रहा है। इसके बा दीपा ने विनय के साथ मिलकर अपने पति के खिलाफ पुुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पति हरिकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News