''प्लीज छोड़कर मत जाओ, मैं तुमसे प्यार करता हूं’

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2015 - 02:54 PM (IST)

नई दिल्ली: रुड़की स्थित एक स्कूल संचालक द्वारा टीचर को मोबाइल पर अपना प्यार इजहार करना भारी पड़ गया। स्कूल संचालक ने टीचर को फोन कर कहा कि ''प्लीज स्कूल छोड़कर मत जाओ, मैं तुमसे प्यास करता हूं’। 

वहीं टीचर के पति ने कॉल रिकॉर्डिंग कर पुलिस को सुना दी। गंगनहर पुलिस ने आरोपी को कोतवाली में बुलाकर हवालात में डाल दिया। शाम तक दोनों पक्ष सुलहनामे में जुटे थे। शहर की कॉलोनी में आठवीं तक का स्कूल संचालित होता है। परिवार की आमदनी में हाथ बंटाने के लिए पड़ोस की एक महिला स्कूल में कई साल से पढ़ा रही थी। शिक्षिका के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से स्कूल संचालक उसे तंगग कर रहा था जिससे परेशान होकर टीचर ने पिछले हफ्ते स्कूल छोड़ दिया।

इस पर स्कूल संचालक ने मोबाइल पर फोन करना शुरू कर दिया। टीचर ने अपने पति को आपबीती बताई। इसके बाद स्कूल संचालक का फोन आने पर पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली गई।

सोमवार को टीचर का पति कुछ जिम्मेदार लोगों को साथ लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने आरोपी और उसके परिवारवालों को भी बुला लिया। पूछताछ में सारे आरोप नकारने के बाद जब मोबाइल पर रिकॉर्डिंग सुनाई तो इश्क का भूत गायब हो गया। पुलिस ने फटकार लगाते हुए उसे हवालात में डाल दिया। इसके बाद आरोपी के परिजन शिक्षिका के पति से माफी मांगने लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News