दो बहनों से गैंगरेप मामला: विरोध में सासाराम बंद, सड़क जाम, नहीं खुली दुकानें

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2015 - 03:28 PM (IST)

सासाराम: बिहार के सासाराम में बीते दिनों दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के विरोध में सोमवार को एनडीए समेत अन्य दलों की ओर से सासाराम बंद का आह्वान किया गया है। बंद के मद्देनजर आज सुबह से बाजार व व्यवसायिक प्रतिठानें बंद है। शहर के कारोबारियों ने भी बंद का समर्थन किया है। शहर के निजी स्कूल भी आज नहीं खुले है। जानकारी के मुताबिक एनडीए व जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सासाराम चौक को जाम कर दिया है। जिससे यातायात व्यवस्था पर असर पड़ा है और यात्रियों को अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 
 
ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों पहले सासाराम में दो महादलित नाबलिग लड़कियों के साथ एक दर्जन से अधिक अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस व प्रशासन पर इस घटना की लीपापोती का आरोप लगाया जा रहा है। दो बहनों के साथ गैंगरेप हुआ या नहीं, इसे लेकर कंफ्यूजन की स्थिति है। दोनों बहनों ने मीडिया से कहा कि रेप नहीं हुआ। महिला आयोग ने कहा कि रेप हुआ। वहीं पुलिस ने कहा कि रेप हुआ है पर 15 लोग नहीं, पांच लोग इसमें शामिल थे।
 
इस घटना के विरोध में आज एनडीए ने सासाराम बंद बुलाया है। सासाराम सांसद छेदी पासवान के नेतृत्व में बंद बुलाया गया है। बंद के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के संस्थापक एवं सांसद पप्पू यादव भी सासाराम में मौजूद हैं। बंद को कई राजनीतिक पार्टियों ने समर्थन दिया है। जानकारी के मुताबिक शहर के कारोबारियों ने भी बंद का समर्थन किया है और बाजार की सभी दुकानें बंद हैं। बंद के दौरान कई जगहों पर जाम के कारण गाडिय़ां नहीं चल रही हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News