उधार न चुकाने पर युवक को बंधक बनाकर पिलाया मूत्र, बनाई वीडियों

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2015 - 09:29 PM (IST)

इंंदौर: वक्त पर उधार नहीं चुकाये जाने पर 21 वर्षीय युवक को बंधक बनाकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने और इसका वीडियो बनाकर उसे धमकाने के आरोप में पुलिस ने आज एक सूदखोर समेत तीन लोगों को धर दबोचा। पंढरीनाथ पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जयेश 25, ईशान 23 और किशोर 24 के रूप में हुई है।   

उन्होंने बताया कि उज्जैन निवासी जयेश ने इंदौर में मोबाइल की एक दुकान पर काम करने वाले 21 वर्षीय युवक को महीने भर पहले डेढ़ लाख रपये उधार दिये थे। जब यह युवक अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण वक्त पर उधार नहीं चुका सका, तो जयेश ने अपने साथियों की मदद से उसे सात जुलाई की रात मच्छी बाजार इलाके से कथित तौर पर अगवा कर लिया।  
 
उप निरीक्षक ने बताया कि अपहरण के बाद युवक को नजदीकी कस्बे पीथमपुर ले जाया गया और वहां के एक होटल में कथित तौर पर बंधक बना लिया गया। आरोप है कि जयेश ने होटल में उसके साथ न केवल मारपीट और अप्राकृतिक कृत्य किया बल्कि उसे मूत्र पीने और मैला उठाने के लिये भी मजबूर किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने इस अमानवीय कृत्य का वीडियो बना लिया और युवक को धमकी दी कि अगर उसने जल्द उधार नहीं चुकाया, तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैला दिया जायेगा। उप निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवक बदमाशों के चंगुल से जैसे..तैसे छूटा और पंढरीनाथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करायी। मामले के आरोपियों में शामिल अनवर 30 की तलाश की जा रही है।   

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News