BJP जुबानी जंग में अपनी धार पैनी रखे: अमित शाह

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2015 - 03:06 PM (IST)

लखनऊ: पिछले कुछ दिनों से विरोधियों के हमले से हलकान बीजेपी ने नई रणनीति बनाई है पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इसको लेकर अपने नेताओं को निर्देश भी दे दिए हैं। शाह ने कहा है कि केंद्र की गरीब और किसान समर्थक नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं होनी चाहिए। जितना हो सके जुबानी जंग में अपनी धार पैनी रखें। शाह ने कहा कि मीडिया में आ रही निगेटिव खबरों से परेशान होने की जरूरत नहीं है।
 
पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनधन योजना, गरीबों के लिए बीमा व पेंशन योजना और किसानों के लिए प्रधानमंत्री सिंचाई योजना जैसे कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। शाह ने कहा कि हमें देश की जनता को बताना चाहिए कि किस तरह सरकार ने मुआवजे के नियमों में ढील दी है और डब्ल्यूटीओ में किसानों के हितों की लड़ाई लड़ी है।
 
दरअसल इस साल बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी नहीं चाहती है कि केंद्र में उसकी सरकार की ओर से चलाई जा ही योजनाओं के प्रचार में कोई कमी रह जाए। पार्टी पहले ही ललित मोदी प्रकरण में काफी बैकफुट पर जा चुकी है। ऐसे में अब आक्रमक बयानबाजी से बीजेपी जनता की अदालत में अपने नंबर बढ़ाने की जुगत में हैं। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News