नेताओं की जासूसी के आरोप में भड़की BJP, केजरीवाल के घर हंगामा!

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2015 - 05:26 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सरकार पर आरोप लगाया है कि केजरीवाल सरकार भाजपा नेताओं की जासूसी करने की तैयारी कर रही है। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और केजरीवाल का पुतला भी जलाया। प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों के साथ दिल्ली पुलिस की झड़प भी हुई। बेकाबू भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछारें भी छोड़ी। 
 
इस दौरान भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चलाईं। बीजेपी के एक पार्षद भी घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल का पुतला भी फूंका। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि दिल्ली सरकार लोगों के फोन टैप करने की योजना बना रही है, जिसे हम कभी पूरा नहीं होने देंगे। बीजेपी का आरोप है कि करोड़ों रुपए के जासूसी के उपकरण मंगाए जा रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि इसका इस्तेमाल जासूसी के लिए किया जाएगा।
 
वहीं आप विधायक अलका लांबा ने इन खबरों से इनकार किया है उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने ऐसे कोई भी उपकरण नहीं मंगाए हैं। बीजेपी बेकार में हंगामा कर रही हैं। वहीं बीजेपी विधायक बिजेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से ये खबर मिली की दिल्ली सरकार जासूसी के उपकरण मंगा रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News