Watch pics: खुद को IAS बताकर लोगों को अपना शिकार बनाती थी ये लेडी डॉन!

punjabkesari.in Friday, May 29, 2015 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली: खुद को आईएएस बताने वाली मोस्ट वांटेड लेडी डॉन खुशबू शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खुशबू शर्मा उर्फ स्मृति उर्फ पूजा जैसे अनेकों नाम वाली यह ''लेडी डॉन'' अपने आप को आईएएस बताकर न जाने कितनी ठगी की वारदातों को अंजाम दे चुकी है।  खुशबू की गिरफ्तार के साथ बाद गुरुवार को कई पीड़ित थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को उसकी दास्तां सुनाई।

एक पीड़ित ने पुलिस को बताया कि लेडी डॉन ने उससे अजमेर रोड पर कार में लिफ्ट ली थी। फिर बातों में फंसाकर उसे राजापार्क की ओर ले गई। जहां कुछ देर कार में घूमने के बाद लेडी डॉन ने मेडिकल दुकान से सामान मंगवाया। जब वह सामान लेने गया तो वह कार लेकर वहां से फरार हो चुकी थी। इसी तरह से कुछ पीड़ितों ने ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने की बात कहीं। 
 
हैरानी की बात यह है कि जब पुलिस अधिकारियों ने लेडी डॉन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा तो सभीं लोगों ने मना कर दिया और वहां से चले गए। पुलिस के अनुसार यह महिला खुद को आईएएस बताकर राज्य के कई जिलों में अवैध कमाई कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के जरिए इस युवती को ढूंढ निकाला है। इस हवा हवाई लेडी का फेसबुक अकाउंट पर जलवा इस कदर रहा कि करोड़ों की गाडियों को ड्राइव करते हुए फोटो लगाए हुए हैं। दुनिया के बड़े से बड़े शौक पूरे कर चुकी है।

इसके फेसबुक अकाउंट से कई पत्रकार व कई हाई प्रोफाइल लोग भी जुड़े हैं जो आमतौर पर खुशबू की पोस्ट्स पर कमेंट भी करते रहते थे जिनका जवाब खुशबू द्वारा दिया जाता था। खुशबू को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। अब आदर्शनगर पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News