Pics: दिल में अरमान लिए नई दुल्हन के कमरे में गए दुल्हें पर आई आफत!

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 05:11 PM (IST)

इंदौर: बेटे की शादी की रिसेप्शन के बाद अभी परिवार वाले पूरी तरह से फ्री भी नहीं हुए थे कि घर में अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक दुल्हन रिसेप्शन के चंद घंटों बाद ही अपने ससुराल से गायब हो गई। हैरानी तो तब हुई जब वर पक्ष ने वधू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने पहुंचे, तो वहां उन्हें पता चला कि जिसे दुल्हन को वे ढूंढ रहे है तो उनके खिलाफ मारपीट और दहेज की मांग करने की शिकायत दर्ज करवाने महिला थाने में बैठी है। 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के दुर्गेश यादव की शादी उज्जैन की अनुराधा यादव के साथ हुई थी। पार्टी के बाद जब वह सुबह कमरे में पहुंचा तो दुल्हन अनुराधा सो रही थी। उसने दुल्हन को उठाया और उसे गिफ्ट में मोबाइल दिया, लेकिन लड़की ने मोबाइल जमीन पर फेंकते हुए कहा कि वो किसी और की अमानत है, बेहतर होगा कि वह उसे टच ना करे। यह सुनते ही दुर्गेश पर तो मानो बिजली ही गिर गई हो। उसने संभलते हुए अनुराधा से पूछा कि फिर तुमने मुझसे शादी क्यों की? 

इस पर अनुराधा ने कहा कि उसने यह शादी अपने मम्मी-पापा के दबाव में की है और मेरा प्रेमी रिसेप्शन में भी आया था। यदि तुमने मेरी बात नहीं मानी तो वह तुम्हें नुकसान पहुंचा सकता है। दुल्हन अनुराधा ने थाने पहुंचकर पति और सास-ससुर के खिलाफ मारपीट और दहेज़ प्रताडऩा का आरोप लगाया। 

हालांकि, पुलिस को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ, क्योंकि अभी तक उसका मेकअप भी नहीं उतरा था। फिलहाल, दूल्हा दुर्गेश अपनी दुल्हन को कानूनी सबक सिखाने की तैयारी में है। वह अनुराधा और उसके माता-पिता के खिलाफ 420 का केस दर्ज करवाएगा, ताकि ऐसे लोगों को सबक मिल सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News