खुलासा : गाड़ी की टक्कर से नहीं, गोली मारकर की गई थी युवती की हत्या

Tuesday, May 05, 2015 - 04:59 AM (IST)

सोनीपत(का.प्र.): सोनीपत मार्ग पर सरेआम हुई गोलीबारी की घटना में अब नया खुलासा हुआ है। अब तक कहा जा रहा था कि एक तरफा प्रेम में पागल युगल ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी जिसमें युवती की मौत हो गई थी। बाद में आरोपी ने युवती के चाचा को गोली मारने के बाद स्वयं आत्महत्या कर ली थी। युवती के तीसरी बार हुए पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि उसकी भी गोली मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम में चिकित्सकों ने युवती की रीढ़ की हड्डी में फंसी गोली बरामद कर ली है। युवती के शरीर से मिली गोली के बाद अब कई सवाल खड़े हो गए हैं। पूरे घटनाक्रम को लेकर अभी तक कयास ही लगाए जा रहे हैं।

शनिवार को गांव भालौठ निवासी देवेंद्र ने खरखौदा के सोनीपत मार्ग पर शाम के करीब 6 बजे मोटरसाइकिल सवार झरोठ निवासी एक युवती,उसके पिता व चाचा को जीप से टक्कर मार दी थी। कहा गया था कि टक्कर के बाद युवती की मोटरसाइकिल से गिरने से मौत हो गई थी। इसके बाद प्रेम में अंधे हो चुके देवेंद्र ने तमंचे से लड़की के चाचा पर भी गोली दाग दी थी। बाद में देवेंद्र ने खुद को भी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। रविवार को युवती के पोस्टमार्टम से पहले हुए एक्स-रे में उसके शरीर के अंदर गोली दिखाई दी थी जिसे निकालने के लिए पोस्टमार्टम हुआ लेकिन गोली नहीं मिली। दोबारा से एक्स-रे कर पोस्टमार्टम किया गया जिसमें भी गोली नहीं मिली।

सोमवार को चिकित्सकों के बोर्ड ने फिर से एक्स-रे करवाया जिसमें रीढ़ की हड्डी के पास गोली दिखाई दी जिस पर सोमवार को तीसरी बार पोस्टमार्टम किया गया और इस दौरान गोली बरामद कर ली गई। युवती के परिजनों ने बताया था कि 2 बच्चों का पिता देवेंद्र उनकी बेटी से एकतरफा प्रेम करता था। युवती के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी कि अपने उद्देश्य में सफल न होने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लड़की के परिजनों की शिकायत पर घटना के बाद खुद को गोली से उड़ाने वाले युवक के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। चिकित्सक दीपक कुमार ने बताया कि युवती के पोस्टमार्टम के दौरान एक्स-रे में गोली नजर आ रही थी।

युवती के शव के पोस्टमार्टम के दौरान 2 बार गोली नहीं मिली जिसके बाद सोमवार को फिर से एक्स-रे करवाया गया जिसमें रीढ़ की हड्डी के पास गोली दिखी जिसे निकाल लिया गया है। युवती की मौत गोली लगने से हुई है। युवती का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे ए.एस.आई. अशोक कुमार ने बताया कि एक्स-रे करवाने के दौरान खुलासा हुआ था कि युवती के शरीर में गोली लगी है जिसे सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद निकाल लिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
Advertising