ऑनर किलिंग या हत्या मामला: पुलिस के हाथ नहीं लग रहा सुराग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2015 - 06:25 AM (IST)

सोनीपत: देवीलाल पार्क के पास संदूकों में मिले युवक-युवती के शवों का मामला पुलिस के लिए लगातार मिस्ट्री बना हुआ है। पुलिस का कोई भी तीर निशाने पर नहीं लग रहा। यही कारण है कि मामले के 1 सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि, कई क्षेत्रों से ऐसे लोग पहचान के लिए पुलिस के पास आ चुके हैं जिनके यहां से युवक या युवती गायब हैं लेकिन किसी ने भी अभी तक उक्त दोनों युवक-युवती के फोटो को नहीं पहचाना है। इस मामले में पुलिस जहां विशेषज्ञों की मदद ले रही है वहीं, सोशल मीडिया के हर जरिए का इस्तेमाल किया जा रहा है।

पुलिस अब युवक-युवती के फोटो व विवरण हरियाणा पुलिस व सोनीपत पुलिस की वैबसाइट पर अपलोड करेगी। बता दें कि गत 6 अप्रैल को बहालगढ़ में देवीलाल पार्क के पास 2 संदूखों में एक युवक व युवती के नग्न शव बरामद हुए थे। शुरूआत में मामला ऑनर किलिंग का माना जा रहा था लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है मामले को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं लेकिन घटना के सप्ताहभर बाद भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। यह बात अलग है कि पुलिस ने इस मामले में सोशल मीडिया सहित साइबर के अनेक विशेषज्ञों का सहारा लिया है। साथ ही पुलिस ने पोस्टर भी विभिन्न स्थानों पर चस्पाए हैं।

इसके अलावा संदूकों को बनाने वाले दुकानदारों से भी सम्पर्क कर जानकारी ली गई थी। 2 दिन पहले सोनीपत पहुंचे आई.जी. आलोक राय ने इस मामले में मीडिया से भी सहायता मांगी थी। गन्नौर के डी.एस.पी. सतीश शर्मा ने बताया कि पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है लेकिन पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू पर काम कर रही है। सोशल मीडिया की मदद लिए जाने की कड़ी में अब पुलिस वैबसाइट्स भी फोटो अपलोड किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News