रात का फायदा उठाकर आर्मी जवान ने की युवती से छेडख़ानी, दो घंटे बाद पड़ी महंगी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2015 - 08:23 PM (IST)

दिल्ली. मध्य प्रदेश में महिलाएं महफूज नहीं हैं। हर दिन कोई न कोई छेडख़ानी का मामला सामने आ रहा है। बुधवार को नई दिल्ली से बिलासपुर जा रही राजधानी एक्सप्रेस में एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। लेकिन इस मामले में मजेदार बात यह रही है कि युवती ने अपना धैर्य नहीं खोते हुए जीआरपी पुलिस की मोबाइल एप पर छेड़छाड़ करने वाले यात्री का फोटो भेज दिया। एप पर शिकायत मिलने के दो घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
 
आरोपी युवक की पहचान सेना में लांसनायक के रुप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने बेटे के साथ बी-2 कोच में सफर कर रही थी। इसी ट्रेन में सफर कर रहे आरोपी लांसनायक कमलेश ने पहले कोच में शराब पी और फिर उसने पीड़िता के पास जाकर कहा कि क्या वह उसे छू सकता है। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी वहीं बैठ गया और छेडख़ानी करने लगा। 
 
 
कैसे पकड़ा आरोपी
जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपने मोबाइल में जीआरपी पुलिस का एप डाउनलोड कर रखा था। पीड़िता ने उसी एप के जरिए छेडख़ानी कर रहे सेना के लांसनायक का फोटो खींचकर भेज दिया। फोटो मिलते ही भोपाल जीआरपी पुलिस हरकत में आई और मोबाइल पर पीड़िता से संपर्क कर उसे भरोसा दिलाया गया कि पुलिस उसकी मदद के लिए भोपाल स्टेशन पर मौजूद रहेगी। 
 
एक बजे हुई गिरफ्तारी 
झांसी के बाद यह ट्रेन सीधे भोपाल में रूकती है। रात एक बजे जैसे ही यह ट्रेन भोपाल रेलवे स्टेशन पर रूकी तो पुलिस की एक टीम पहले ही कोच के बाहर मौजूद थी। पुलिस ने ट्रेन के भीतर ही पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की और फिर छेडख़ानी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News