कुमार विश्वास को महिला वालंटियर के साथ सोते पकड़ा था पत्नी ने!

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2015 - 11:31 AM (IST)

नई दिल्ली (इंट.): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। विश्वास की एक ई-मेल सामने आई है जिसमें कुमार विश्वास के लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी में एक वालंटियर महिला के साथ सोने की बात सामने आई है।

एक अखबार का दावा है कि उसके पास कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच सांझा हुई ऐसी ई-मेल की सीरीज है जिसमें इस सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है। खबर के अनुसार कुमार विश्वास अमेठी में ‘आप’ महिला वालंटियर के साथ सोते थे। यही नहीं उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में उनकी पत्नी ने भी रंगे हाथ पकड़ा था।

आम आदमी पार्टी के अजय वोहरा ने केजरीवाल को एक मेल भेजी है जिसमें उन्होंने कुमार विश्वास पर ये आरोप लगाए हैं। यही नहीं उन्होंने कुमार पर काला धन भी लेने का आरोप लगाया है। 24 दिसम्बर को भेजी इस मेल के बाद केजरीवाल ने वोहरा को इस बात का आश्वासन दिया कि वह इस मामले की जांच कराएंगे और कार्रवाई करेंगे। इसके बाद केजरीवाल ने संसदीय मामलों की कमेटी को इस मामले की जानकारी दी और आगे की कार्रवाई के लिए राय मांगी।

विश्वास ने केजरीवाल पर उठाए थे सवाल
विश्वास ने केजरीवाल को भेजी मेल में कहा है कि केजरीवाल को खुद मुझे इस बारे में पूछ कर मेरा पक्ष जानना चाहिए था, बजाय वोहरा की बात पर यकीन करने के। मेल में विश्वास केजरीवाल से अपनी इस मामले में राय की बात कहते हैं, साथ ही उनकी पत्नी का नाम इस मामले में घसीटने पर आपत्ति जताते हैं। यही नहीं वोहरा की इस मेल के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दावा है कि केजरीवाल के पास इस मामले की क्लिप पहले से ही मौजूद थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News