देश में पैदा होने वाला हर बच्चा हिंदू है: साध्वी देवा

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2015 - 05:26 AM (IST)

रोहतक: हिंदू महासभा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने जाटों को आरक्षण देने की वकालत करते हुए कहा कि मुसलमान व ईसाइयों को मिलने वाले आरक्षण कोटे को समाप्त कर वो सारी सुविधाएं जाटों को देनी चाहिए। 

यह बात साध्वी देवा ठाकुर ने दिल्ली रोड पर आयोजित कार्यक्रम मेंं कार्यकत्र्ताओं को कही। उन्होंने कहा कि जाट समुदाय हिंदू है उनकी दशा बहुत खराब हो चुकी है 80 प्रतिशत जाट समुदाय खेती का काम करते हैं और खेतों में अन्न पैदा करते हैं जिससे देश के लोगों को भोजन उपलब्ध होता है। मौसम की मार किसानों पर पड़ती है जिससे गाढ़े खून पसीने की मेहनत पानी में मिल जाती है जैसे अब ओलावृष्टि व बरसात से हुई खराब फैसल इसका उदाहरण है। 

उन्होंने मुसलमानों व ईसाइयों पर बरसते हुए कहा कि इन्होंने हमेशा हिंदुओं का शोषण किया है चाहे लव जिहाद के जरिए हिंदू लड़कियों को बहला-फुसला कर शादी करना हो या लोभ लालच देकर धर्म परिवर्तन करवाना उनकी मशां रही है, केन्द्र सरकार से मुसलमान व ईसाइयों को आरक्षण के कोटे के अलावा इतनी सुविधा व लाभ मिल रहा है जिससे अधिक से अधिक बच्चे पैदा कर अपनी आबादी को बढ़ाने में लगे हुए हैं। उन्होंने ने कहा कि देश में लगातार ईसाइयों व मुसलमान अपनी तादाद बढ़ाते चले जा रहे हैं जो कि ङ्क्षहदुओं के लिए ही खतरा है। उन्होंने कहा कि भारत एक हिंदू बहुमूल्य देश है यहां पर होने वाला हर बच्चा हिंदू है।

उन्होंने कहा कि ईसाई मशीनरियों ने अपना जाल गांव में भी फैलाना शुरू कर रखा है जिसका उदाहरण कैमरी गांव में मकान बनाने के लिए ली जमीन को चर्च में तबदील करना और भोले भाले ग्रामीणों को लालच देकर धर्म परिवर्तन करवाना है लेकिन कैमरी के बहादुर लोगों ने सुभाष पादरी की गलत मंशा का मुंहतोड़ जवाब दिया और सुभाष पादरी कि पोल खुल जाने से ग्रामीणों पर झूठे मुकद्दमें दर्ज करवा दिए।

सिवाच ने कहा कि बनाए गए झूठे मुकद्दमे हर हाल में खारिज करवाएंगे और सुभाष पादरी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाएंगे। उन्होंने ने कहा कि हिंदू महासभा का एक शिष्टमंडल गृह मंत्री राजनाथ सिंह से जल्द मिलने जा रहा है और उनसे मांग की जाएगी जहां पर हिंदुओं की आबादी है वहां चर्च व मस्जिद निर्माण पर रोक लगनी चाहिए और उनके आरक्षण कोटे को भी समाप्त किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News