जंगल में ले जाकर महिला से किया बलात्कार

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2015 - 10:38 PM (IST)

लखनऊ (नासिर): राजधानी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अपराध नियंत्रण और महिलाओं की सुरक्षा के सारे दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं। लखनऊ की आधुनिक पुलिस न तो अपराध रोक पा रही है और न ही अपराधियों को पकड़ पा रही है जिससे कानून व्यवस्था तो ध्वस्त है ही साथ में जनता की सुरक्षा भी सवालो के घेरे में आ गई है। वर्दीधारी खुद ही लूट और छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने पर उतारू हो गए है। तो क्या खाक सुधरेगी कानून व्यवस्था और कैसे रुकेगा अपराध यह सोचनीय विषय है। 

मानकनगर थाने में एक महिला ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने बलात्कार के आरोप में टैक्सी चालक समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश में पुलिस जुटी है। 

पीड़िता के अनुसार वह मवैया की रहने वाली है। उसकी ससुराल तिलहर रहीमाबाद में उसकी ससुराल है बुधवार को वह अपने मायके आ रही थी बुद्धेश्वर चैराहे से वह टैक्सी में बैठी थी जिसमे पहले से 2 महिलाएं बैठी थी वह पारा थाने के आगे उतर गई तभी 2 अन्य युवक बैठे और उसे अगवा कर महिलाबाद के जंगल में ले गए जहां बारी बारी से बलात्कार किया। उसके बाद उसे अवध चैराहे के पास बेहोशी हालत में छोड़कर भाग गए। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उठाकर मेडिकल परीक्षण के भेजा होश आने पर महिला के परिजन मानकनगर थाने पहुंचे जहां नामजद तहरीर दी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

एसो मानकनगर राजेश यादव ने बताया कि कुछ महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है। इससे पहले भी वह बलात्कार का आरोप लगा चुकी है जिसका आलमबागए महानगर थाने में भी मुकदमा पंजीकृत है। महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हरदोई के बेनीगंज निवासी टैक्सी चालक अजय सिंह एवं अरबी हसन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि छोटू व एक अन्य की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News