''पाकिस्तानी जश्न में जाने पर तकलीफ है तो इस्तीफा क्यों नहीं देते V. K. Singh''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2015 - 09:45 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने आज केंद्रीय मंत्री वी के सिंह पर निशाना साधा और उनसे अप्रसन्नता जताने की बजाय पद छोड़ देने को कहा। गौरतलब है कि सिंह ने कल यहां आयोजित पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस कार्यक्रम में सरकार का प्रतिनिधित्व किया था। तिवारी ने कहा कि पूर्व में भी मंत्रियों ने पाकिस्तान के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने से मना कर दिया था।  

तिवारी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘अगर श्रीमान हैशटैग ड्यूटी हैशटैग डिसगस्ट पाकिस्तान पर अपनी सरकार के दोहरे मानदंडों से इतने अप्रसन्न हैं तो उन्हें पद छोड़ देना चाहिए। अन्य मंत्रियों ने भी पहले पाकिस्तान के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने से मना किया है।’ कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी वीके सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर सिंह पाकिस्तान डे के जश्न में जाकर इतने ही दुखी हैं तो अपना पद क्यों नहीं छोड़ देते।

बता दें कि पाकिस्तानी उच्चायोग में कल यहां पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेेने के बाद सिंह ने कई ट्वीट किए थे जिसमें ‘अप्रसन्नता’ और ‘कर्तव्य’ को परिभाषित किया था और संकेत दिया था कि इस कार्यक्रम के लिए भेजे जाने से वह अप्रसन्न थे। सिंह ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद संवाददाताओं से कहा था कि उनसे सरकार ने कार्यक्रम में प्रतिनिधित्व करने को कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News