''राहुल गांधी अगले सप्ताह लौटेंगे''

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 05:41 PM (IST)

नागपुर: दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो जाने के बाद पार्टी कार्य पर ध्यान देने के लिए संसद सत्र छोड़कर छुट्टी पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष अगले सप्ताह के प्रारंभ में लौटेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने यह जानकारी दी। उन्होंने कल शाम यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर कलमेश्वर में इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नॉलोजी (आईएमटी) के वार्षिक दीक्षांत समारोह के मौके पर कहा, ‘‘राहुल अगले पांच दिनों में कामकाज पर लौट आएंगे।’’  

संसद के वर्तमान बजट सत्र के दौरान राहुल गांधी के गैरहाजिर रहने की राजनीतिक गलियारों में तीखी आलोचना हुई है। राहुल गांधी संसद सत्र शुरू होने से तुरंत पहले और वो भी एेसे समय जब कांग्रेस सम्मेलन होने जा रहा है, अचानक छुट्टी पर चले गए। कांग्रेस ने कहा कि उन्होंने अवकाश लिया है लेकिन एेसी अटकले फैली कि वह पार्टी को चलाने में पूरी तरह स्वतंत्रता नहीं मिलने से निराश हैं। कमलनाथ ने कहा कि राहुल को पार्टी को नेतृत्व प्रदान करना चाहिए ताकि चीजें आग बढ़ें।  

उन्होंने कहा, ‘‘उनमें बागडोर संभालने की पूरी क्षमता है।’’  कमलनाथ का यह बयान उनके उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने एक निजी खबरिया चैनल से कहा था कि कांग्रेस दो पायों के बीच झूल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News