केजरीवाल बोले, ''मै दुखी हूं''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2015 - 11:25 AM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में मची कलह के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी में जो चल रहा है उससे काफी दुखी हूं, जनता के भरोसे को किसी हालत में टूटने नहीं दूंगा। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। हाल ही में प्रशांत भूषण ने चिट्ठी लिख केजरीवाल पर हमला बोला था। उन्होंने पार्टी के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि पार्टी एक व्यक्ति केंद्रित होती जा रही है। इससे पहले रविवार की दोपहर आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में योगेंद्र यादव को पार्टी से हटाने की मांग उठी। पार्टी से योगेन्द्र यादव को हटाने की मांग को लेकर पार्टी फोरम में उनके खिलाफ पांच सबूत रखे गए हैं।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी को लिखी अपनी चिट्ठी में प्रशांत भूषण ने कहा है कि पार्टी में आतंरिक लोकतंत्र तो है, लेकिन स्वराज नहीं है। उन्होंने पार्टी के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाने के साथ पार्टी फंड की जांच के लिए एथिक्स कमेटी की मांग भी की है। भूषण ने अपने पत्र में राष्ट्रीय कार्यकारिणी और पीएसी की बैठकें नियमित तौर पर ना होने का आरोप लगाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News