मांझी ने फिर दिया विवादास्पद बयान

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2015 - 01:07 AM (IST)

पटना : बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने आज एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया कि सीएम पद से उनके हटने के बाद नीतीश कुमार ने दिल्ली के बिहार निवास को गंगाजल से धुलवाया था । मांझी ने यहां श्रीकृष्ण स्मारक भवन में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बागी कार्यकर्ताओं के  सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उनके सीएम पद से हटने के बाद नीतीश कुमार ने दिल्ली के बिहार निवास को गंगाजल से धुलवाया था ।

उन्होंने कहा कि  कुमार ने बिहार निवास को गंगाजल से धुलवाने के बाद में ही बिहार निवास में कदम रखा था । इससे यह पता चलता है कि वह किस तरह की मानसिकता के हैं । पूर्व सीएम ने इससे पहले सीएम रहते हुए आरोप लगाया था कि उनके मधुबनी जिले के राजनगर में परमेश्वरी स्थान मंदिर को उनके दौरे के बाद धुलवाया गया था। हालांकि मंदिर प्रबंधन और स्थानीय लोगों ने इस पर सफाई दी थी कि मंदिर तो हर सुबह और शाम को नियम से धोया जाता है। सरकार ने उस समय इस मामले की जांच का भी आदेश दिया था लेकिन उसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आयी है ।

इस बीच जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मांझी सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए विवादास्पद बयान देते रहते है। सच्चाई से इसका कोई संबंध नहीं होता है। उन्होंने कहा कि मांझी का बयान इसी से गलत साबित होता है कि नीतीश कुमार दिल्ली जाने पर बिहार निवास नहीं बल्कि बिहार भवन में ठहरते हैं। उन्होंने कहा कि मांझी अपने बयानों से राजनीति का स्तर नीचे ले जा रहे है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News