परिजन सोचते रहे प्रेमिका ने छिपा रखा है युवक

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2015 - 07:59 AM (IST)

डबवाली (संदीप): बीते रविवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए प्रापर्टी डीलर का शव शनिवार देर शाम राजस्थान के मसीतां वाली हैड जगह से राजस्थान कैनाल से बरामद कर लिया गया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के आधार पर चौटाला पुलिस ने 5 नामजद लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकद्दमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बीती 22 फरवरी की रात को वार्ड नं. 7 निवासी दीपक (23)पुत्र कर्मवीर घर से चला गया था। इसके बाद दीपक ने रात साढ़े 9 बजे अपनी मां ऊषा को फोन कर कहा कि उसके मन पर बहुत बड़ा बोझ है।

वह कुछ उसे बताना चाहता है। इसके बाद दीपक का फोन कट गया। इसके बाद जब दीपक का फोन नहीं मिल पाया तो घरवालों को काफी टैंशन हुई। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो सभी परिजन चिंतित हुए और उसकी तलाश शुरू की लेकिन शहर में उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। दीपक को तलाशने के दौरान परिजन गांव अबूबशहर पहुंचे जहां सड़क के समीप राजस्थान कैनाल के किनारे उसका बाइक मिला। नहर किनारे बाइक देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खीसक गई। परिजनों को लगा कि कहीं उनके बेटे ने नहर में छलांग लगा दी है।

इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को सूचना दी। हालांकि मामला संदिग्ध होने की वजह से पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन मृतक के परिजन दीपक की लगाता तलाश करते रहे। आज परिजनों को राजस्थान के मसीतां वाली हैड से दीपक का शव मिलने की सूचना मिली। इसके बाद परिजन शव को डबवाली अस्पताल लेकर आए। परिजनों ने एक सुसाइड नोट पुलिस के हवाले किया है जो दीपक के पास से मिला हुआ बताया जा रहा है। पुलिस ने इस नोट के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकद्दमा दर्ज किया है। हालांकि मामले को सही निष्कर्ष तक पहुंचाने में सुसाइड नोट की पुलिस फोरैंसिक जांच कराने की बात कह रही है। 

परिजन सोचते रहे प्रेमिका ने छिपा रखा है युवक 
बता दें कि दीपक के गायब होते ही अगले दिन सुबह उस वक्तमामले में नया मोड़ आया जब एक महिला दीपक की प्रेमिका होने का दावा करते हुए उसके घर पहुंची। दीपक के पिता कर्मवीर ने उसके बेटे को उक्त महिला द्वारा कहीं छिपा देने का आरोप लगाया था लेकिन आज जब दीपक का शव शनिवार को नहर से बरामद हुआ तो मामला आत्महत्या का निकला। पेशे से प्रापर्टी डीलर दीपक खुद शादीशुदा है। उसका विवाह 6 माह पूर्व ही हुआ था। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News