खेलते समय 13 साल के मासूम ने खुद पर चला दी गोली

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 03:21 PM (IST)

भोपाल: भोपाल के छतरपुर जिले के नेगुवां गांव में हुए एक हादसे ने लोगों के होश उड़ा दिए। जानकारी के अनुसार गांव के ही सरकारी स्कूल के चौथी कलास में पढ़ने वाले 13 साल के मासूम मोहम्मद खान ने खुद को गोली मार ली। गोली माथे पर लगने की वजह से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि 13 साल का मोहम्मद खान अपने नाना के यहां नेगुवां गांव में रहता था। दरअसल वह अपने नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था। उधर परिजनों का कहना है कि यह हादसा घर में खेलते समय हुआ। रोजाना की तरह मोहम्मद मैदान में फ्रेश होने गया था और वहीं-कहीं उसे यह (अवैध देसी कट्टा) कट्टा लावारिस पड़ा मिला होगा।

मोहम्मद कट्टा उठाकर अपने साथ ले आया और घर में खेलने लगा। उन्होंने बताया कि जब मोहम्मद कट्टे से खेल रहा था, तब घर में कोई बड़ा सदस्य मौजूद नहीं था। अचानक घर के अंदर से गोली चलने की आवाज आई, तो बाहर खड़ी उसकी बहन रानी अंदर गई। जब रानी अंदर पहुंची तो उसने देखा कि खून से लथपथ मोहम्मद जमीन पर पड़ा हुआ था। उसने तुरंत इसकी जानकारी परिजनों को दी। 

उधर परिजनों का कहना है कि यह हादसा कैसे हुआ उन्हें खुद ही नहीं पता। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय घर पर कोई नहीं था। घर के सभी सदस्य अपने-अपने काम पर गए हुए थे। इस हादसे से इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है। बच्चे के पास ये देशी कट्टा कहां से और कैसे आया, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News