बीजेपी दफ्तर में पांच साल की बच्ची से रेप

punjabkesari.in Saturday, Feb 14, 2015 - 03:55 PM (IST)

नई दिल्ली: बीजेपी दफ्तर में 17 साल के लड़के ने पांच साल की बच्ची से रेप किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। खबर के मुताबिक, कोलकाता के बेहला में बीजेपी के मंडल ऑफिस में यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी बीजेपी दफ्तर के पास दुकान चलाने वाले शख्स का बेटा है। बीजेपी दफ्तर की चाबी इसी दुकानदार के पास रहती है।

दरअसल, बच्ची दोपहर 3 बजे से लापता थी, उसकी मां ने पड़ोस में ढूंढती-ढंढती जब बीजेपी दफ्तर के पास पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से आरोपी ने दरवाजा खोला और बच्ची भागती हुई बाहर आई। मां बच्ची को लेकर घर गई, लेकिन बच्ची के कपड़ों में खून के धब्बों को देख उसे तुरंत पुलिस स्टेशन लेकर गई। पुलिस ने अभिभावकों की शिकायत पर तुरंत आरोपी लड़के की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

इसके बाद पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। कोलकाता साउथ वेस्ट के डिप्टी कमिश्नर राशिद मुनीर खान ने बताया कि डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की। इस बीच, बीजेपी प्रवक्ता रितेश तिवारी ने कहा, ''हम इस घटना की निंदा करते हैं और दोषी को सजा जरूर मिलेगी।'' तृणमूल के सांसद डेरेक ओ ब्रेन ने भी इस घटना की निंदा की। इलाके के गुस्साए लोगों ने बीजेपी दफ्तर में तोडफ़ोड़ की कोशिश की, लेकिन उन्हें रोक दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News