मुंबई के इस करोड़पति पुलिसवाले की प्रॉपर्टी ने उड़ाए होश

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 03:12 PM (IST)

ठाणे: मुंबई के ठाणे में एसीबी टीम द्वारा पुलिसवाले के घर छापेमारी के दौरान करोड़ों की संपत्ति का भंडाफोड़ होने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार जब आरोपी हेड कांस्टेबल के घर छापा मारा तो वहां से करोड़ों रुपए के अलावा बड़ी संख्या में संपत्तियों का खुलासा भी हुआ, जोकि उसकी कमाई से ज्यादा है। बताया जा रहा है कि इस करोड़पति पुलिसवाले की संपत्ति का भंडाफोड़ सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शाहजी जाधव और उसके नीचे काम करने वाले तीन कांस्टेबलों की गिरफ्तारी के बाद हुआ है। ये सभी ठाणे क्राइम ब्रांच के यूनिट-5 से थे।

इन सभी को एक केमिकल फैक्टरी के मालिक से 50 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा गया था। अधिकारियों ने बताया कि पूरी डील 2 लाख में तय हुई थी और पहली किश्त के रूप में उसे 50 हजार देने थे। एसीबी के डीजी प्रवीण दीक्षित के नेतृत्व में हुई कार्रवाई के बाद चार पुलिसवालों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि वह सभी बुधवार को फैक्टरी मालिक से पैसे लेने पहुंचे थे।

गिरफ्तारी के बाद एसीबी ने सभी के घरों में छानबीन शुरू की। इस दौरान कोरे और पाटिल के घर में कुछ नहीं मिला लेकिन जब एसीबी की टीम राजपूत के ठाणे में शिवाई नगर स्थित घर पहुंची तो उनके होश उड़ गए। दरअसल राजपूत के पास तीन फ्लैट, एक दुकान, दो महंगी कारें, चार बाइक मिलीं, जो उसके व उसके परिवार के लोगों ने नाम से ली गई हैं।

ठाणे एसीबी के एसपी दत्तात्रेय कराले ने बताया कि आरोपी हेड कांस्टेबल की पूरी संपत्ति करोड़ों में है। पुलिस को आशंका है कि लॉकर खुलने का बाद आरोपी की ओर संपत्ति का पता चल सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News