AAP पर भड़कीं शाजिया, कहा- ..तो केजरीवाल को कैसा महसूस होगा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा लगाए जा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के आपत्तिजनक पोस्टरों पर शाजिया इल्मी ने आज पलटवार करते हुए कहा कि यदि भाजपा पलटू बनाम ईमानदार, भगौड़ा बनाम ईमानदार और झूठा बनाम सच जैसे पोस्टरों का इस्तेमाल करे तो अरविंद केजरीवाल को कैसा महसूस होगा।
 
आप की संस्थापक सदस्य और केजरीवाल की निकट सहयोगी रही शाजिया ने हाल ही में भाजपा का दामन थामा है। उन्होंने कहा, ‘‘अरविंद जी की टीम में ऐसे लोग है जिन्होंने एक चैनल का इस्तेमाल किया (उन्हें लोकसभा का टिकट दिया) ये अवसरवाद नहीं है।’’
 
गौरतलब है कि आप की तरफ से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश मुखी के तिपहियों पर आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाए गए थे जिसमें केजरीवाल की सुंदर फोटो लगाई गई थी और मुखी की फोटो नाक बिचकाने जैसी नजर आ रही थी। इसी प्रकार हाल ही में भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी की फोटो को लेकर भी कड़ी आपत्ति पार्टी की तरफ से की गई है। शाजिया ने केजरीवाल का नाम लिए बिना कहा कि एक व्यक्ति ने अपना दर्जा बढाने के लिए स्वराज और जनलोकपाल विधेयक तथा अन्ना हजारे के नाम का इस्तेमाल किया। फिर बाद में काम होने के बाद उन्हें छोड़ दिय, .क्या यह अवसरवादिता नहीं है। यदि किरण बेदी भाजपा के साथ हो गयी थी तो आप ने उन्हें मुख्यमंत्री के पद की क्यों पेशकश की थी।
 
उन्होंने कहा कि पहले आप कहती थी कि भाजपा अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं कर रही है। अब उसने किरण बेदी पर यह आरोप लगाना शुरू कर दिया है कि भाजपा के प्रति उनका पहले से ही रूख नरम था।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News