क्या 9 लाख का बना है PM मोदी का सूट?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 27, 2015 - 05:41 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट की चारों तरफ चर्चा है। हैदराबाद हाउस में ओबामा के साथ चाय पे चर्चा तथा संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान मोदी रविवार शाम को गहरे नीले रंग के बंदगला सूट में नजर आए थे। उनके पूरे सूट पर पीले रंग की लंबी पट्टियां थीं, जिस पर नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ था। 
 
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, सेविल रो के इस फैब्रिक से बने कपड़े हॉलैंड और शैरी बनाते है। इस पूरे सूट को बनाने के लिए सात मीटर कपड़े की जरूरत होती है जिसकी कीमत करीब दो लाख के आस-पास होती है। हॉलैंड और शैरी अपने कपड़े इंटरनेशनल टेलर टॉम जेम्स को सप्लाई करता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि लंदन में इस सूट की कीमत लगभग नौ लाख सत्ताईस हजार पांच सौ रुपए तक हो सकती है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर वाकई में इस सूट की कीमत इतनी है, तो क्या मोदी ने 9 लाख का सूट पहना था?
 
वहीं, टॉम जेम्स का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि सिर्फ हम ऐसा कर सकते हैं, लेकिन अभी तक यह कंफर्म नहीं है कि मोदी हमारे ग्राहक हैं। उन्होंने इस सूट की कीमत बताने से भी साफ इंकार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री को ये खास कपड़ा उनके किसी शुभचिंतक ने गिफ्ट दिया था, जिसे उन्होंने अहमदाबाद से बनवाया है। अपने अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाले मोदी ने इस तरह की ड्रैस पहनकर सबको हैरान कर दिया है। यह पहला मौका है जब किसी बड़ी राजनीतिक हस्ती ने इस तरह का ड्रैस पहना हो।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News