एप्पल वाच की बैटरी लाइफ को लेकर सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jan 24, 2015 - 02:01 AM (IST)

नई दिल्ली: स्मार्टफोन दिग्गज एप्पल द्वारा जब अपनी पहली वाच को पेश किया गया था तो कंपनी द्वारा इसकी बैटरी लाइफ पर कोई खासी जानकारी नहीं दी गई। परंतु एप्पल वाच को लेकर ज्यादा तर द्वारा नकारात्मक प्रतिक्रिया ही देखने को मिली है। रिपोर्ट के अनुसार भी ऐसा ही कहा गया है कि एप्पल वाच बैटरी के तौर पर ज्यादा खुश करने वाला डिवाइस नहीं है।

एप्पल के सीईओ टिम कुक द्वारा कहा गया था कि बैटरी के मामले में एप्पल वाच अन्य एंड्रायड पर चलने वाली स्मार्टवाच की तरह ही है, जो वाच के इस्तेमाल अलग-अलग बैटरी लाइफ देती है। इसके अलावा एप्पल की स्मार्टवाच के बारे में नई जानकारी सामने आई है। 9to5mac की रिपोर्ट के अनुसार एप्पल वाच 2 से 3 दिन तक चल सकती है, परंतु स्टेंडबाय मोड पर।

इसके अलावा एप्पल की स्मार्टवाच के बारे में यह जानकर आपको हैरानी होगी कि एप्पल वाच एक बार चार्ज करने पर 3 से 4 घंटे तक ही आपका साथ देगी। भारी एप्स का इस्तेमाल करने पर यह 2.5 घंटे, गेम्स खेलने पर 3.5 घंटे और अगर लगातार ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करेंगे तो यह केवल 4 घंटे तक ही आपका साथ देगी। एप्पल द्वारा कहा गया था कि एप्पल वाच के मिश्रित उपयोग पर यह 19 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। परंतु रिपोर्ट के अनुसार जो जानकारी सामने आई है वो तो कुछ और ही बयां कर रह है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News