जनविरोधी ममता सरकार को सत्ता से बेदखले करेंः अमित शाह

punjabkesari.in Tuesday, Jan 20, 2015 - 09:36 PM (IST)

बद्र्धमानः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ ममता सरकार पर विकास को बाधित करने और आम जनता पर जुल्म ढाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि ऐसी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया जाना चाहिए।
 
शाह ने यहां एक जनसभा में कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पूर्ववर्ती वाम मोर्चा सरकार से भी गई गुजरी है। इसके शासनकाल में लोगों पर पहले से ज्यादा अत्याचार हुए हैं।
 
उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत भी खस्ता है। यदि राज्य सरकार ने एक साल पहले कोलकाता में हुए बम विस्फोटों के मामले में सही कार्रवाई की होती तो गत वर्ष 2 अक्टूबर को खगरागढ़ में हुए विस्फोटों की घटना को टाला जा सकता था। 
 
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस मामले की राष्ट्रीय जांच एजैंसी से तहकीकात कराने से बच रही थी क्योंकि इसके तार कहीं न कहीं राज्य से जुड़े होने का अब पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जिस आतंकी मोड्यूल का हाथ था उसकी सभी गतिविधियां जिस घर से संचालित की गई वह तृणमूल के ही एक कार्यकर्ता नूरूल चौधरी का था।  
 
शाह ने लोगों से ऐसी अकर्मण्य सरकार को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल करने की अपील की और राज्य सरकार को आगाह किया कि वह जनता में बेवजह खौफ् पैदा नहीं करे क्योंकि भाजपा उनकी रक्षा के लिए मौजूद है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News