केरल: चल रहा था फुटबॉल का LIVE मैच, तभी भरभरा कर गिरी अस्थाई गैलरी...करीब 200 लोग हुए घायल

Sunday, Mar 20, 2022 - 02:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के मलप्पुरम जिले में फुटबॉल मैच के दौरान एक दर्दनाक हादसे का एक वीडियो सामने आया है। इस हादसे में करीब 200 लोग घायल हुए है और पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा मलप्पुरम जिले के वंदूर के पास हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे अस्थाई गैलरी भरभरा कर गिर गई और लोग अपनी जान बचाते हुए इधर-उधर भागने लगे। हालांकि इस हादसे में अभी तक किसी की जान जाने की कोई खबर नहीं है।

 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मलप्पुरम जिले के वंदूर में एक फुटबॉल मैच का आयोजन था जिसे देखने के लिए वहां दो हजार लोग पहुंचे थे। यह मैच दो स्थानीय टीमों के बीच एक फाइनल मुकाबला था जिसे देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जमा हुई थी। मैच चल रहा था कि तभी गैलरी भरभरा कर गिर गई और इसको साथ ही एक बड़ा सा लैंपपोस्ट भी गिर गया। इस दौरान मैच के बीच में ही मैदान में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह से गैलरी के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

 

बताया जा रहा है कि यह घटना शनिवार रात 9 बजे की है। वहीं स्थानीय लोगों ने मैच आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी लापरवाही के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ। गैलरी पूरे तरीके से भरी हुई थी लेकिन फिर भी आयोजकों ने लोगों को अंदर आने से नहीं रोका। क्षमता से अधिक लोगों के कारण ही गैलरी गिर पड़ी।

Seema Sharma

Advertising