बिग बॉस ओटीटी 3: पत्नी ने अरमान मलिक पर लगाया था नौकरानी से बलात्कार का आरोप, सुसाइड के लिए होटल की छत से लगे थे कूदने

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्ली: अरमान मलिक अपने चल रहे बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कारण पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। मशहूर सोशल मीडिया स्टार ने अपनी दो पत्नियों - पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ, 21 जून, 2024 को प्रशंसकों के सामने अपना असली व्यक्तित्व दिखाने केलिए विवादास्पद घर में प्रवेश किया।

लेकिन, क्या आप जानते हैं कि, वर्ष 2019 में, उन्होंने अपनी पत्नी के साथ झगड़े के बाद आत्महत्या करके मरने का प्रयास किया था? रिपोर्ट के मुताबिक, अरमान ने दिल्ली के 10 मंजिला होटल से कूदने की धमकी दी, जिसके बाद रात भर ड्रामा चला।

पुलिस द्वारा नीचे लाए जाने के बाद अरमान से पूछताछ की गई। फिर उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी पायल, बहनें निशा और संगीता ने उनका जीना दुश्वार कर दिया है। जिससे वह परेशान गए और अरमान ने यह भी खुलासा किया कि पायल ने उन पर अपने घर की नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था, जिसे उन्होंने झूठा बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

कौन हैं अरमान मलिक?
लोकप्रिय YouTuber के इंस्टाग्राम पर चार मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दैनिक व्लॉग पोस्ट करके मशहूर हुए। यह तिकड़ी बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में एक साथ दिखाई दी। हालांकि, रविवार (30 जून, 2024) को नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में सबसे कम वोट मिलने के बाद पायल शो से बाहर हो गईं। दूसरी ओर, अरमान और कृतिका अभी भी प्रतिष्ठित खिताब की दौड़ में मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News