सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, कहा- 'मुझे मजा आ रहा है'

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क- कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस चीफ के पद से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया। इस्तीफे के बाद राजनीतिक गलियारों में जहां सिद्धू ट्रेंड कर रहे थे, वहीं सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह भी छाई रहीं। 

अर्चना की कुर्सी खतरे में
दरअसल, अर्चना इन दिनों  द कपिल शर्मा शो में बतौर जज के रूप में दिखाई देती हैं वहीं इससे पहले इस कुर्सी पर  सिद्धू हंसी के ठहाके लगाया करते थे जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रेह हैं। लोगो का कहना है कि अब अर्चनाकी कुर्सी खतरे में है। सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्चना की द कपिल शर्मा शो में कुर्सी पर सिद्धू के इस्तीफे के बाद खतरा बताया है। अर्चना को लेकर कई मीम्स वायरल होने लगे इसी बीच इन मीम्स पर अर्चना ने भी अपने रिएक्शन दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

मैं काफी खुश हूं कि भारतीयों का इतना अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है
अर्चना पूरन सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि मैंने कई सारे ट्वीट देखे। मैंने उनमें से ज्यादातर ट्ववीट्स को रीट्वीट किया है। मीम्स काफी फनी हैं, लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं। मैं काफी खुश हूं कि भारतीयों का इतना अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है, पॉलिटिक्स, क्रिकेट और एंटरटेनमेंट हमेशा से ही एक दूसरे से जुड़े रहे हैं। ये तीनों चीजे शानदार कॉम्बिनेशन है। 

मुझे मजा भी आ रहा है
नवजोत सिंह सिद्धू और मेरे केस में पॉलिटिक्स भी है, क्रिकेट भी है और एंटरटेनमेंट भी है। तो कैसे हो सकता है कि लोग इस हादसे पर हंसी ना उड़ाए, मुझे तो बहुत हंसी आई.,मुझे मजा भी आ रहा है।

 मैंने अपनी कुर्सी को मजबूती से संभालकर रखा है
वहीं,  द कपिल शर्मा शो में अपनी कुर्सी पर बने संकट पर अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि भई कौन कहता है कि मेरी कुर्सी को खतरा है, बल्कि मैं तो कहूंगी, जो कुर्सी वहां नवजोत ने छोड़ी है, उस कुर्सी को मुझसे खतरा होना चाहिए। वैसे भी मैं कुर्सियों को कब्जा करने को लेकर बदनाम हूं, तो डर मुझे नहीं बल्कि उनलोगों को होना चाहिए, शायद मेरी नजर अब उस कुर्सी पर हो सकती है, मैं इसे भी फन की तरह ले रही हूं, मैं यही कहना चाहूंगी कि यह बहुत ही फनी और जबरदस्त है। मुझे नहीं पता कि कौन सी कुर्सी में मेरा और नवजोत का नाम जुड़ गया है, जो टूट ही नहीं रहा है, मैंने तो अपनी कुर्सी को मजबूती से संभालकर रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News