केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रणवीर सिंह के साथ किया ''बाजीराव मस्तानी'' के गाने पर जमकर डांस, Video वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 05:02 PM (IST)

दुबईः दुबई एक्सपो 2020 के मंच पर  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहाहै। दरअसल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और रणवीर सिंह ने दुबई एक्सपो 2020 के इंडिया पवेलियन में 'भारतीय मीडिया और मनोरंजन उद्योग की वैश्विक पहुंच' सत्र में हिस्सा लिया। इस दौरान दोनों ने क्रिकेट, सिनेमा और भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव जैसे विषयों पर चर्चा की। अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुबई एक्सपो में अब तक 2.2 करोड़ लोग आए जिसमें से 17 लाख लोग भारतीय पवेलियन में आए,यह काफी बड़ी संख्या है।

 

वहीं वायरल हो रहे  वीडियो में रणवीर सिंह दुबई एक्सपो 2020 के मंच पर 'मल्हारी' सॉन्ग पर डांस करते हैं और फिर मंच पर ही मौजूद अनुराग ठाकुर से भी डांस करने का इशारा करते हैं जिस अनुराग रणवीर का बखूबी साथ देते है।  

  
इसके साथ ही दुबई एक्सपो में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि  देश आजादी के 75 साल का जश्न मना रहा है और समारोह न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी हो रहा है। वहीं रणवीर सिंह ने कहा कि भारतीय कंटेंट विश्व मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के कगार पर है। भारतीय मनोरंजन विश्व स्तर पर विस्फोट करने जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News