सुनंदा पुष्कर मामले में शशि थरूर की बढ़ी मुश्किलें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 03:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता शशि थरूर की सुनंदा पुष्कर मामले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस मामले की अग्रिम जमानत को चुनौती देने वाली एक याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने आज दिल्ली पुलिस से स्थिति रिपोर्ट दाखिल करने को कहा। न्यायमूर्ति आर के गाबा ने दिल्ली पुलिस के स्थाई वकील (आपराधिक) राहुल मेहरा से मामले में पेश होने को कहा और अगली सुनवाई के लिए 25 सितंबर की तारीख मुकर्रर की। 
PunjabKesari
अदालत ने कहा कि मौजूदा विवाद की पृष्ठभूमि में मामले का अध्ययन करने के बाद राज्य सरकार स्थिति रिपोर्ट दाखिल करेगी। अदालत दिल्ली निवासी वकील दीपक आनंद की याचिका पर सुनवाई कर रही थी जिसमें मामले में थरूर को अग्रिम जमानत देने के एक निचली अदालत के पांच जुलाई के आदेश को चुनौती दी गयी है। 

PunjabKesari
याचिकाकर्ता ने दलील दी कि आरोपपत्र दाखिल होने के बाद निचली अदालत ने संज्ञान लिया था और थरूर को सम्मन भेजा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ने संबंधित अदालत में पेश होने के बजाय एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश की अदालत का रुख किया जिसने उन्हें ‘‘गलती से’’ जमानत दे दी। सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी, 2014 की रात को शहर के एक लक्जरी होटल के सुइट में मृत मिली थीं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News