आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा: एक साथ 8 लोगों की गई जान...कई घायल

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 05:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक सरकारी बस के लॉरी से टकरा जाने से 8 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उन्हें सहायता प्रदान करने का वादा किया है।
PunjabKesari
बता दें कि यह घटना चित्तूर जिले के मोगिली घाट के पास चित्तूर-बैंगलोर राजमार्ग पर हुआ। यहां आंध्र प्रदेश राज्य सरकार की बस जो तिरुपति से बेंगलुरु जा रही थी। इसी दौरान एक लॉरी से बस की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में 8 की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
वहीं, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उन्हें सहायता प्रदान करने का वादा किया है। सीएम नायडू ने भी घटना का जायजा लिया और अधिकारियों से पीड़ितों को प्रदान किए जा रहे राहत उपायों और चिकित्सा सहायता के बारे में पूछा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News