अनंत-राधिका की शादी में बच्चन परिवार के साथ नहीं आईं ऐश्वर्या राय...अभिषेक संग अनबन!

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बाॅलीवुड के सभी दिग्गज सितारें पहुंचे। वहीं इस शादी में पहुंचा बच्चन परिवार उस समय सुर्खियों में आ गया जब परिवार की बहू ऐश्वर्या दिखाई नहीं दी। दरअसल,अनंत-राधिका की शादी में पूरा बच्चन परिवार पहुंचा, लेकिन उनके साथ बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन नजर नहीं आए। ऐसे में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के बीच एक बार फिर से तनाव की खबरें तेज हो गई।

बता दें कि अनंत-राधिका की शादी में जहां पूरा बच्चन परिवार एक साथ शादी में शामिल होंने पहुंचा वहीं ऐश्वर्या और आराध्या अलग से शादी में पहुंचे। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ी, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनके पति निखिल नंदा के साथ पहुंचे। उनके पोते-पोतियां, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा भी मौजूद थे, जो अपने दादा-दादी के साथ खड़े दिखाई दिए।

हालांकि, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अलग से पहुंचीं। ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर अकेले पोज़ दिए। उन्होंने एक बेदाग लाल रंग की ड्रेस पहनी। आराध्या, अपनी माँ के नक्शेकदम पर चलते हुए, नीले रंग की पारंपरिक पोशाक में मनमोहक लग रही थी, अपनी मासूम मुस्कान से सभी का दिल जीत रही थी। 

वहीं अब ऐश्वर्या और आराध्य के बच्चन परिवार के साथ शादी में शामिल न होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरें फिर से चर्चा में आ गई है। दोनों को अलग-अलग देख प्रशंसक काफी भ्रमित हो गए। एक यूजर ने लिखा "ऐश्वर्या हमेशा अपनी बेटी के साथ अकेली क्यों रहती हैं और परिवार के बाकी सदस्य एक साथ रहते हैं? यहां तक ​​कि अभिषेक भी अपनी पत्नी के साथ रहने की जहमत नहीं उठाते हैं और अपने परिवार के साथ आते हैं... चाहे पारिवारिक मुद्दे कुछ भी हों, लेकिन उन्हें ऐश्वर्या और आराध्या को बुलाना चाहिए।" एक अन्या ने लिखा, “ये लोग अलग क्यों हैं. क्या हो रहा है,”। एक अन्य ने टिप्पणी की, “वह परिवार के साथ पोज क्यों नहीं दे रही है.. हम अब शादी के बाद के जश्न का इंतजार कर रहे हैं।” बता दें कि अनंत-राधिका ने कल यानी 12 जुलाई, 2024 को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News