एक आइडिया ने 16 साल की उम्र में इस लड़के को बना दिया करोड़पति

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 03:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कहते हैं हुनर किसी उम्र का मोहताज नहीं होता। हर किसी की चाह होती है कि वह जिंदगी में हमेशा सफल हो। लेकिन कई लोग छोटी उम्र में ही सफलता ही सीढ़ियां चढ़ जाते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण है भारतवंशी ढिल्लन भारद्वाज जो 16 की उम्र में ही करोड़ों का मालिक बन गया था। ढिल्लन लेसिस्टरशायर में 42 एकड़ के बंगले में रहता हैं और लग्जरी लाइफ जीता हैं। 
PunjabKesari
21 साल का ढिल्लन भारद्वाज इन दिनों इंग्लैंड के एक रियलिटी टीवी शो में काम कर रहा है। इस शो के दौरान उसे वार्लिंघम में गरीब परिवार के साथ रहना पड़ रहा है जो रोजाना खाना जुटाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ढिल्लन के अनुसार वह इससे पहले तक गरीबों को चोर समझता था। शो के दौरान उन्होंने महिला के घर में सफाई की और छोटे सी रसोई में खाना भी पकाया।
PunjabKesari
ढिल्लन ने 16 साल की उम्र में अपने घर के गैरेज से कपड़ों कि डिजाइनिंग का काम शुरू किया था। एक ही साल में वे क्लोथिंग चेन रेटचेट के मालिक बन गए थे। अपने पहले साल में उन्होंने 9 करोड़ रूपए की कमाई की थी। उनके डिजाइन किए हुए कपड़े रिहाना और माइली साइरस जैसे स्टार पहन चुके हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के बाद ढिल्लन हॉलीवुड के कई नामी चेहरों के साथ भी नजर आ चुके हैं। ढिल्लन आज बिंदास जिंदगी जी रहा है। उसके बंगले में 5 लिविंग रूम से लेकर तीन किचन, एक टेनिस कोर्ट, सिनेमा, जिम और 20 बेडरूम्स से तक बहुत कुछ है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News