अमिताभ बच्चन बोले- फंड इकट्ठा करने में मुझे आती है शर्म, मैंने कभी मांगा नहीं दिया है

5/17/2021 8:36:01 AM

नेशनल डेस्क: महानायक अमिताभ बच्चन ने देश में जारी संकट के बीच मदद का हाथ बढ़ाया है। अमिताभ ने बताया कि पोलैंड से गुरुद्वारा रकाब गंज स्थित कोविड-19 केंद्र के लिए 50 ऑक्सीजन सांद्रक की पहली खेप का ऑर्डर दिया था, जो जल्द ही नई दिल्ली पहुंच जाएगा। इसके साथ ही बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि  'मैंने पब्लिक वेलफेयर के लिए जो भी एड किए हैं, उसके लिए आज तक सीधे तौर पर कोई योगदान नहीं मांगा। अगर कभी ऐसी अनदेखी हो गई है तो मैं माफी मांगता हूं।

PunjabKesari

आलोचकों को दिया जवाब
यह ब्लॉग सोशल मीडिया पर उनके आलोचकों द्वारा की जा रही टिप्पणियों की प्रतिक्रिया के रूप में आई है, जो देश में गंभीर स्वास्थ्य संकट के बीच लोगों की मदद नहीं करने के लिए हस्तियों की आलोचना कर रहे हैं।78 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि   'मैं कभी खुद से यह शुरू नहीं कर सकता, क्योंकि मुझे पैसे मांगना बेहद शर्मनाक लगता है। इसलिए मैं कोशिश करता हूं कि मैं अपनी सीमित साधनों के जरिए जितना हो सके लोगों की मदद करूं।'

PunjabKesari

मैंने पूछा नहीं.. मैंने दिया: बच्चन
बच्चन ने नई पोस्ट में लिखा कि मैंने देखा है कि अन्य लोग धन इकट्ठा करने की पहल करते हैं लेकिन पूरे सम्मान और विनम्रता के साथ, कई बार मैंने व्यक्तिगत रूप से जो राशि दान की है, वह अभियानों से एकत्रित कुल राशि के बराबर होती है। मैंने पूछा नहीं.. मैंने दिया। 'बच्चन ने कहा कि जरूरतमंदों और संकट में फंसे लोगों के लिए प्रयास करके हमेशा संतोष की अनुभूति होती है।"

PunjabKesari

अभिनेता ने बढ़ाया मदद का हाथ 
पोस्ट में लिखा कि जहां भी मैं मदद कर सकता हूं, करता हूं .... मेरे साधन बहुत ही सीमित हैं .... भले ही ऐसा न दिखता हो लेकिन ऐसा है ... किसी तरह से परमात्मा की कृपा से ये सब हो रहा है। अभिनेता ने मुंबई के अस्पतालों के लिए पांच लीटर क्षमता वाले अतिरिक्त 50 ऑक्सीजन सांद्रक का ऑर्डर दिया है। बच्चन नियमित रूप से इस घातक बीमारी के खिलाफ लड़ाई में अपने निरंतर परोपकारी प्रयासों को लेकर जानकारियां साझा करते रहे हैं। देश अभी कोरोना वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static