अमिताभ बच्चन के फैन ने अपनी महिंद्रा थार पर लिखवा डाले एक्टर के डायलॉग, आनंद महिंद्रा भी हुए प्रभावित

10/23/2021 2:29:24 PM

नेशनल डेस्क: अमिताभ बच्चन के एक फैन ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके बाद उसकी फोटो अमिताभ बच्चन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कोलॉज बना कर शेयर की है। इसमें बिग बी के साथ-साथ फैन की कार की फोटो को भी देखा जा सकता है। ये कोई साधारण महिंद्रा थार नहीं है बल्कि इसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। इस थॉर की ड्राइविंग सीट वाले डोर पर ‘विजय दयानाथ चौहान’ लिखा हुआ है।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


अमिताभ ने अपने इस फैन के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा ‘इन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के डायलॉग्स से रंग दिया, फैन अनुराग ने इसमें जो शर्ट डाली हुई है उसमें भी मेरी फिल्मों के नाम हैं। कार का दरवाजा खोलते ही साउंड सिस्टम पर मेरे डायलॉग्स सुनाई देने लगते हैं। उन्होंने कहा कि इस कार को जब से उन्होंने खरीदा है तब से नहीं चलाया है क्योंकि मैंने डैश बोर्ड पर ऑटोग्राफ साइन नहीं किया। इसके बाद अब मैने ऑटोग्राफ साइन कर दिया। 


अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर दूसरे फैंस भी खुशी जता रहे हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि फैन ने अमिताभ के डायलोग्स के लिए महिंद्रा थार को चुना है। इसने वो यादें वापिस ला दी हैं आज मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, पैसा है, तुम्बारे पास क्या है। अनुराग: मेरे पास थार पर बिग बी का ऑटोग्राफ है। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Related News

Recommended News