गृहमंत्री अमित शाह आज दो दिवसीय दौरे पर कर्नाटक आएंगे

Friday, Jan 27, 2023 - 01:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 27 एवं 28 जनवरी को कर्नाटक दौरे पर आएंगे। कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव महेश तेंगिंकाई ने यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री शाह 27 जनवरी को हुबली पहुंचेगें और अगले दिन वह दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि श्री शाह 28 जनवरी को हुबली-धारवाड़ और बेलागवी के दौरे पर विभिन्न कार्यक्रमों में और भाजपा द्वारा आयोजित रोड शो में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि वह पहले केएलई के बीवीबी कॉलेज की 75वीं वर्षगांठ में शामिल होंगे और एक इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद धारवाड़ में फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की नींव रखेंगे। उन्होंने कहा कि श्री शाह कुंडगोल में पार्टी के विजय संकल्प अभियान में भी भाग लेंगे और 300 साल पुराने शंबुलिंगेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और बसवन्ना देवरा मठ भी जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इसके बाद श्री शाह कुंडागोल विधानसभा क्षेत्र एक विशाल रोड शो आयोजित करेंगे। रोड शो के दौरान मिस्ड कॉल के माध्यम से पैम्फलेट वितरण और सदस्यता अभियान भी शुरू किया जाएगा। श्री शाह जन संकल्प यात्रा की एक रैली में भाग लेने के लिए बेलागवी जिले के कित्तूर के पास एमके हुबली जाएंगे तथा बेलगावी जिले में पाटर्ी को मजबूत करने को लेकर दो बैठकों में हिस्सा लेंगे।

Parveen Kumar

Advertising