कलर प्रदान करने के लिए अमित शाह आएंगें करनाल

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 08:24 PM (IST)

 

चंडीगढ़, 11 फरवरी- (अर्चना सेठी) हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘हरियाणा जब से बना है पहली बार हरियाणा पुलिस को प्रेसिडेंट कलर मिला है, यह बहुत ही बड़ी उपलब्धि है और यह कलर प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी आगामी 14 फरवरी को करनाल में आ रहे हैं’’। विज आज पानीपत में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। राज्य के बजट के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता-हित की सरकार है और हर वर्ग के हक का बजट प्रस्तुत होगा।

अस्पतालों में ड्रेस कोड के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि अस्पतालों का स्वरूप सुधारना चाहिए, अब पता नहीं लगता अस्पताल में कौन मरीज है कौन कर्मचारी है और कौन डॉक्टर है। उन्होंने कहा कि जब सभी की यूनिफार्म होगी, डाॅक्टर, नर्स, लैब सहायक, अन्य स्टाफ की यूनिफार्म हमने डिजाइन करवाई है तो मरीज को भी देख कर लगता है कि मैंने अपनी बात किसको कहनी है। उन्होंने कहा कि इससे बहुत ज्यादा अनुशासन आएगा और बहुत सुधार होगा।
 

राहुल गांधी के आरोप है कि प्रधानमंत्री सही जवाब नहीं दे रहे हैं, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि राहुल गांधी के हर उल-जलूल सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘जो प्रधानमंत्री जी लोकसभा और राज्यसभा में 80-80 और 85-85 मिनट कहा है,  पहले राहुल गांधी उसको सुने’।


राहुल गांधी की यात्रा के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि राहुल गांधी आया और चला गया, कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि ‘‘यात्राएं पहले भी निकली है जेपी का युग हमने देखा है, जब जयप्रकाश नारायण चलता था तो धरती हिलती थी, राहुल आया और चला गया और कुछ भी नहीं हुआ’’।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News