बंगाल: रोड शाे के बाद रिक्शा चालक के घर पहुंचे अमित शाह, परंपरागत अंदाज में जमीन पर बैठकर किया भोजन

2021-04-07T16:32:27.367

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी  टीएमसी नेता ममता बनर्जी को उन्‍हीं के गढ़ में कड़ी चुनौती दे रही है। राज्य में एक के बाद एक चुनावी प्रचार कर रहे गृह मंत्री अमित शाह ने आज हावड़ा में एक रिक्शा चालक के घर भोजन किया। वहीं इससे पहले उन्होंने दोमजूर में रोड शो कर ममता सरकार के खिलाफ हुंकार भरी थी।

PunjabKesari

रोड शो में शाह ने कहा था कि तीन चरण के चुनाव के बाद बीजेपी का आकलन है कि हम 63 से 68 सीट जीत कर टीएमसी, कांग्रेस और माकपा पर बढ़त बनाए हुए है। मैं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीब बनर्जी का प्रचार करने आया था। वह प्रचंड बहुमत के साथ इस सीट पर कमल खिलाएंगे। उन्होंने दावा किया कि  बंगाल के अंदर 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर भाजपा की सरकार बनेगी। 

PunjabKesari

शाह ने जमीन पर बैठकर भाजपा समर्थक और रिक्शा चालक के आवास पर दोपहर का भोजन किया। इस दौरान उनके साथ निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार भी उपस्थित थे।  इससे पहले भी वह कई आम बीजेपी कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के घरों में भोजन करते देखे गए हैं। अमित शाह के कार्यालय ने ट्वीट कर बताया था कि गृह मंत्री पहला रोड शो दोपहर 12 बजे सिंगुर में होगा। दूसरा रोड शो दोपहर 1:35 बजे डोमजूर में होगा। तीसरा दोपहर 3 बजे हावड़ा मध्य में और आखिरी रोड शो शाम 4:40 बजे बेहला पुरबा में होगा।

PunjabKesari


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static