भाजपा MLA से नाराज अमित शाह, कहा था- JNU में रोज मिलते हैं कंडोम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2016 - 06:29 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान के भाजपा एमएलए के आपत्तिजनक बयान पर अमित शाह नाराज चल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, शाह ने एमएलए ज्ञानदेव आहूजा को दिल्ली तलब किया है। जेएनयू विवाद पर अलवर से विधायक आहूजा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि जेएनयू में हर रोज 3 हजार यूज्ड कंडोम और अबॉर्शन वाले इंजेक्शन मिलते हैं। आहूजा ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र में 1 मार्च के दौरान दिया।

उन्होंने कहा, जेएनयू में रोज 2 हजार शराब की खाली बोतलें भी मिलती हैं। रोजाना सिगरेट के 10 हजार बट्स, अबॉर्शन के 500 यूज्ड इंजेक्शन भी मिलते हैं। कैम्पस में इसके अलावा 50 हजार हड्डियां, 2 हजार चिप्स के खाली पैकेट्स और बीड़‍ी के टुकड़े मिलते हैं। जेएनयू के स्टूडेंट्स रात 8 बजे बाद ड्रग्स लेते मिलते हैं। जब दुर्गा अष्टमी होती है तो स्टूडेंट्स महिषासुर जयंती मनाते हैं। 

आहूजा यहीं नहीं रूके उन्होने कहा, जेएनयू में पढऩे वाले स्टूडेंट्स बच्चे नहीं हैं, लेकिन उनके दो-दो बच्चे हैं। दिन में वो प्रदर्शन करते हैं और रात में आपत्तिजनक डांस में डूबे मिलते हैं। आहूजा ने स्टूडेंट्स को देशद्रोही करार देते उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। आहूजा ने कहा, मैं आपके सामने वो बातें रख रहा हूं जो सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर चल रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News