अमित शाह ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित, बोले- पुलिस ने हर मुश्किल में दिया साथ

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 01:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस के मुख्यालय में कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया। इस दैरान शाह ने कहा कि साल 2020 चुनौतियों से भरा रहा लेकिन पुलिस हर मुश्किल समय में लोगों के साथ खड़ी रही। शाह ने कहा कि अपनी परवाह न करते हुए पुलिस ने कोरोना काल में लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पूरी निष्ठा से निभाई। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस के बिना व्यवस्था बनाए रखना मुश्किल है। बता दें कि शाह आज दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक करने वाले है। दिल्ली पुलिस के मुख्यालय में यह बैठक शाम करीब 5 बजे तक चलेगी।

PunjabKesari

बता दें कि केंद्र सरकार के नए तीनों कृषि कानून के खिलाफ किसान पिछले 50 से ज्यादा दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर रैली निकालने वाले हैं, इन सबके बीच शाह की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। बैठक के दौरान शाह दिल्ली पुलिस के सभी सीनियर अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि मीटिंग में गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को लेकर भी चर्चा होनी है।

PunjabKesari

सुप्रीम कोर्ट ने कहा-सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की
दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर नए कृषि कानूनों को लेकर धरने पर बैठे किसानों ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया है। किसानों की ट्रैक्टर रैली पर पुलिस सुप्रीम कोर्ट गई थी लेकिन कोर्ट ने कहा कि शहर में किसे प्रवेश देना है और किसे नहीं, इसका फैसला कोर्ट नहीं बल्कि पुलिस ही करेगी। कोर्ट ने कहा कि राजधानी की सुरक्षा का जिम्मा दिल्ली पुलिस का है। वहीं कोर्ट की इस टिप्पणी के बाद बॉर्डर पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। दूसरी तरफ किसानों ने कहा कि वो भी पुलिस से ट्रैक्टर मार्च की इजाजत मांगने के लिए बैठक करेंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News