अमित शाह के दौरे से कर्नाटक में नए जोश का संचार हुआ, CM बोम्मई बोले- राज्य में बीजेपी की लहर है

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 06:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक दिवसीय दौरे से कर्नाटक में नए जोश का संचार हुआ है और राज्य भर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में लहर है। बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘कित्तूर कर्नाटक में भाजपा काफी मजबूत रही है और शाह ने कार्यकर्ताओं में अधिक ताकत और उत्साह का संचार किया है। सभी सभाओं में लोगों की भावनाएं झलकती हैं।'' उन्होंने कहा,‘‘न केवल बड़ी संख्या में मतदान बल्कि उनमें जोश और उत्साह भगवा पार्टी की सत्ता में वापसी का स्पष्ट संकेत देता है।'' 

बोम्मई ने कहा कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष शाह ने बेलगावी बैठक में राज्य के नेताओं को कोई विशेष निर्देश नहीं दिया, लेकिन उन्हें विधानसभा चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा।'' कांग्रेस नेताओं द्वारा अपने ऊपर किए जा रहे जुबानी हमलों पर बोम्मई ने कहा कि उन्होंने पिछले डेढ़ साल में कभी किसी पर आरोप नहीं लगाया और किसी पर कठोर बयान नहीं दिया। साथ ही सबों को विनम्रता से जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक की राजनीतिक संस्कृति व्यक्ति या प्रतिशोध पर आधारित नहीं है, बल्कि विकास से संबंधित मुद्दों पर आधारित है। बोम्मई ने कहा,‘‘हम राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ लोगों के सामने जा रहे हैं, जो हमारे अभियानों में दिखाई देती है। हम अपने प्रदर्शन के आधार पर वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस नेता हताश हो गये हैं जिसके कारण वे इस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं।'' मुख्यमंत्री ने भाजपा में असंतोष को खारिज करते हुए कहा,‘‘हमारी पार्टी में कोई असंतोष नहीं है।

हमारी पार्टी के नेता जो कहते हैं, हम उसका पालन करेंगे। यही हुआ है। बेलगावी पार्टी इकाई में भी कोई असंतोष नहीं है।'' उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप नहीं दिया गया है क्योंकि सर्वेक्षण का काम अभी भी चल रहा है। मांड्या में ‘गो बैक अशोक' भित्तिचित्र पर बोम्मई ने इसे तीन या चार लोगों का कृत्य करार देते हुए कहा कि मीडिया को इसे सनसनीखेज बनाने की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News