बैठक के दौरान बोले अमित शाह, कहा- ''भ्रष्टाचार के सरगना शरद पवार और औरंगजेब फैन क्लब के नेता उद्धव ठाकरे''

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 05:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क. महाराष्ट्र के पुणे में भाजपा बैठक के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शरद पवार और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा- शरद पवार ने भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया है। मैं काफी सोच समझकर बोल रहा हूं कि महाराष्ट्र में जब-जब भाजपा सरकार आती है, मराठा को रिजर्वेशन प्राप्त होता है और जब-जब शरद पवार की सरकार आती है मराठा रिजर्वेशन गायब हो जाता है।

PunjabKesari
अमित शाह ने आगे कहा- 2014 में मुख्यमंत्री के रूप में देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में आपको मराठा आरक्षण मिला और यदि आप मराठा आरक्षण जारी रखना चाहते हैं, तो आपको भाजपा को जिताना होगा। देश में बहुत-सी भ्रांतियां चलाई गईं, लेकिन हमें उनकी (विपक्ष) भ्रांतियों में नहीं आना है। भाजपा आरक्षण समाप्त कर देगी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि 10 साल का एक्सटेंशन पीएम मोदी के ही समय मिला और पूर्ण बहुमत होने के बावजूद आरक्षण को बल देने का काम हमारे नेता पीएम मोदी ने किया।

PunjabKesari
शरद पवार के साथ ही अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा- वे आज 1993 के मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन के लिए क्षमादान मांगने वालों के साथ बैठे हैं। औरंगजेब फैन क्लब भारत की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकता। इस औरंगजेब फैन क्लब के नेता हैं उद्धव ठाकरे वह कसाब से जुड़े लोगों के साथ अपना भोजन साझा करते हैं, वह पीएफआई का समर्थन करते हैं और औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजी नगर करने के खिलाफ हैं। ये फैन क्लब महाराष्ट्र और भारत को सुरक्षित नहीं बना सकता। यह केवल भाजपा ही है जो सभी की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News