कोरोना के बिगड़े हालात संभालने को अमित शाह ने 4 तेज-तर्रार IAS अफसरों को तुरंत दिल्ली बुलाया

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 05:16 PM (IST)

नई दिल्लीः केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए अरुणाचल प्रदेश और अंडमान निकोबार द्वीप समूह से चार आईएएस अधिकारियों के दिल्ली स्थानांतरण के रविवार को आदेश दिए। केंद्र के दो अधिकारियों को भी राष्ट्रीय राजधानी में मदद के लिए संबद्ध किया गया है। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उच्चस्तरीय बैठक के कुछ ही घंटे बाद यह आदेश जारी हुआ है।
PunjabKesari
गृहमंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘गृहमंत्री अमित शाह ने कोविड-19 प्रबंधन में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सरकार की मदद करने के लिए तत्काल प्रभाव से चार आईएएस अधिकारियों अवनीश कुमार और मोनिका प्रियदर्शिनी (अंडमान निकोबार द्वीप समूह) और अरुणाचल प्रदेश से गौरव सिंह रजावत और विक्रम सिंह मलिक के दिल्ली स्थानांतरण का निर्देश दिया है।''
PunjabKesari
शाह ने केन्द्र सरकार के दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों एससीएल दास और एसएस यादव को भी दिल्ली सरकार के साथ संबद्ध किया है। बैजल और केजरीवाल के साथ बैठक के बाद शाह ने कहा कि कोरोना वायरस उन्मूलन में मदद के लिए केन्द्र सरकार दिल्ली सरकार को पांच वरिष्ठ अधिकारी देगी। दिल्ली में कोविड-19 के कुल मामले करीब 39,000 हो गए हैं और कोरोना वायरस संक्रमण से 1,200 से ज्यादा लोग की मौत हो चुकी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News