शाह के मुरीद हुए अंबानी, बोले- अमित भाई आप हो हमारे युग के 'लौह पुरूष'

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 01:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन तथा जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को मौजूदा युग के ‘लौह-पुरूष बताया। अंबानी ने शाह की मौजूदगी में यहां पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में कहा कि वह बेहद लोकप्रिय नेता की उपस्थिति से स्वयं को विशेष सम्मानित महसूस कर रहे हैं।  

PunjabKesari

अंबानी ने हाल में कश्मीर से धारा 370 को हटाये जाने अथवा आजादी के बाद भारत में देशी रियासतों के विलय में द्दढ़ता दिखाने के लिए लौह पुरूष के नाम से जाने जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल का नाम लिये बिना कहा कि अमित भाई आप एक सच्चे कर्मयोगी हैं और आप हमारे युग के लौह पुरूष हैं। आपकी ऊर्जा और एकाग्रता मुझे हमेशा ही चकित करती है।

PunjabKesari

उद्योगपति ने कहा कि गुजरात और अब भारत आप जैसे प्रेरणादायी नेता को पाकर धन्य हैं और आपने जो हमारे राज्य और देश के लिए किया है उसके लिए हम केवल यही कह सकते हैं कि आपका दिल से बहुत बहुत धन्यवाद। इस मौके पर उन्होंने गुजरात तथा इससे अपने संबंध को लेकर भी गर्व की अभिव्यक्ति की। उनहोंने कहा कि वह जब भी गुजरात आते हैं तो अपने इस राज्य के लेकर उनका गर्व और बढ़ता ही जाता है। गुजरात, इसकी उपलब्धियां और संस्थान पूरे देश के लिए प्रतिमान बन गये हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News